HBN News Hindi

Bajaj की ये धांसू बाइक मिल रही स्मार्टफोन की कीमत में, माइलेज भी शानदार

Bajaj Avenger Street 220 : अगर आप भी एक शानदार बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे हैं लेकिन बजट कम होनें के कारण खरीद नही पा रहे हैं तो आपको बता दे कि बजाज की ये सेकंड हैंड बाइक एवेंजर 220 स्ट्रीट आपको बेहद कम कीमत में मिल रही है। आइए जानें खबर के माध्यम से इसके बारे में विस्तार से। 
 | 
Bajaj की ये धांसू बाइक मिल रही स्मार्टफोन की कीमत में, माइलेज भी शानदार

HBN News Hindi (ब्यूरो) : भारतीय बाजार में आपको एक से एक शानदार बाइक देखने को मिल जाती है। कंपनी अपने बाइक्स की बिक्री (avenger street 220 bike ki kimat)को बढ़ाने के लिए उनमें कई दमदार फीचर्स देती है। भारतीय बाजार में जितनी डिमांड नए (Used bike)बाइकों की है उतनी है डिमांड पुराने बाइकों की है। अगर आप भी पुराना बाइक लेने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको बता दे कि बजाज की ये सेकंड हैंड बाइक आपको बेहद कम कीमत में मिल रही है। 

 


Avenger Street 220 का दमदार परफॉर्मेंस देती है


Avenger Street 220 में 220cc का ऑयल-कूल्ड DTS-i FI इंजन लगा है, जो 19.03 PS की पावर और 17.55 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन (Avenger Street 220 bike ke Performance)आपको शहर की सड़कों पर आसानी से निकालने में मदद करता है और साथ ही हाईवे पर भी आपको(second hand bikes) शानदार परफॉर्मेंस देता है। फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी की बदौलत माइलेज भी काफी अच्छा मिलता है, कंपनी का दावा है कि ये बाइक करीब 40 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे सकती है।

 


आरामदायक राइडिंग पोजिशन  


Avenger Street 220 की एक खास बात ये है कि इसकी सीट काफी नीचे है, जिससे लंबे राइड पर भी आपको थकावट नहीं होती है। इसके अलावा, इसका (saste purane bike)हैंडलबार भी ऊंचा है, जिससे आप सीधी कमर करके आराम से बाइक चला सकते हैं।


Avenger Street 220 में आपको स्टाइलिश डिजाइन मिलता है 


Avenger Street 220 की डिज़ाइन काफी आकर्षक है. इसमें क्रूजर बाइक का ट्रेडिशनल लुक दिया गया है, जो देखने में काफी(Avenger Street 220  bike ka desgien) स्टाइलिश लगता है। हेडलाइट, फ्यूल टैंक, और टेललाइट का डिजाइन भी काफी शानदार है। इसके अलावा, इसमें ब्लैक अलॉय व्हील्स और क्रोम फिनिशिंग भी दी गई है, जो बाइक के लुक को और भी निखार देते हैं।

 


Avenger Street 220 बाइक में आपको कई सुरक्षा फीचर्स मिलते हैं


बजाज Avenger Street 220 में सुरक्षा का भी पूरा ध्यान रखा गया है. इसमें आगे की तरफ डिस्क ब्रेक और पीछे की तरफ ड्रम ब्रेक(Avenger Street 220 bike ke features) दिया गया है। इसके अलावा, इसमें सिंगल-चैनल एंटी-लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) भी दिया गया है।


Avenger Street 220 बाइक की कीमत है इतनी


दोस्तों अब बात करते है कीमत की अगर आप कम कीमत में लेना चाहते है तो क्विकर की वेबसाइट में ये स्कूटर सिर्फ 50 हजार (Avenger Street 220 bike ki kimat)में मिल रहा है , इस धांसू बाइक की लुक और डिज़ाइन काफी धांसू है। बाइक 2016 की मॉडल है और अभी तक सिर्फ 44,000 तक चली है। अगर आप इस बाइक को लेना चाहते है तो क्विकर की वेबसाइट में जाके ओनर से बात करके ले सकता है।