HBN News Hindi

Apple Watch Update : इस साल के अंत में लॉन्च हो सकती है एप्पल वॉच अल्ट्रा 3, पहले से होगा बहुत कुछ खास

Apple Watch Ultra 3 Launch Date : क्या आप भी एक एप्पल युजर्स है? Apple प्रोडक्टस् के दिवाने है तो (Apple Watch Update News) आपके लिए एक नही दो गुड न्युज है। पहली ये की हाल ही में रिपोर्टस् के मुताबिक पता चला है की इस साल के अंत में आपको आइफोन 16 देखने को (Apple Watch Ultra 3) मिलेगा और दूसरी खुशखबरी ये है की iphone 16 के साथ-साथ ही हम सबको एप्पल वॉच अल्ट्रा 3 भी देखने को मिल सकती है। आइए जानते है इसके बारे में इस खबर के माध्यम से।
 | 
Apple Watch Update : इस साल के अंत में लॉन्च हो सकती है एप्पल वॉच अल्ट्रा 3, पहले से होगा बहुत कुछ खास

HBN News Hindi (ब्यूरो) : आइफोन 16 और एप्पल वॉच अल्ट्रा 3 के साथ ये खबर सुनने को (Apple Watch Ultra 3 Launch In India) आई है। Kuk के अनुसार, जो की आईफोन कंपनी के चेयरमैन है। उनका कहना है की Apple Watch Ultra 3 के इस साल Apple Watch Ultra 2 की अपेक्षा में ज्यादा नही (Apple Ki New Watch Kb Aayegi) थोडे बहोत ही हार्डवेयर में चेंज देखने को मिलेंगे। आइए जानते हैं इसके डिजाइन के बारे में विस्तार से।

 

 


पहले कह रहे थे की


 क्या आप भी एप्पल वॉच अल्ट्रा के नेक्स्ट GEN मॉडल का इंतजार कर रहे हैं? अगर हां, तो आपके लिए गुड न्यूज है। शुरुआत में कहा जा रहा था कि (Apple Watch hardware upgrade) एप्पल इस साल नई अल्ट्रा वॉच को लॉन्च नहीं करेगा। हालांकि, अब मिंग-ची कू की एक रिपोर्ट सामने आई है जिसमें कहा जा रहा है कि एप्पल वॉच अल्ट्रा 3 इसी (Apple Watch Ultra 3 Launch) साल लॉन्च हो सकती है लेकिन इस बार हार्डवेयर में कंपनी ज्यादा बदलाव नहीं करेगी।


ज्यादा नही थोडे बहोत ही होंगे चेंज 


Kuk के अनुसार, Apple Watch Ultra 3 के इस साल Apple Watch Ultra 2 की तुलना में मामूली हार्डवेयर (Apple Watch Ultra 3 Me Kya Change Honge) अपग्रेड देखने को मिल सकते हैं। Kuk ने Apple Watch Ultra 3 में संभावित बदलावों के बारे में कुछ डिटेल्स भी शेयर किए हैं। चलिए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।


होगा कुछ नया


Kuk के बयान से पता चलता है कि इस साल (Apple Watch Ultra 3 Design) की वॉच अल्ट्रा 3 एक नए डिजाइन के साथ आ सकती है। समान फीचर्स और डिजाइन में बदलाव करके कंपनी ग्राहकों को वॉच बेचने का प्लान बना रही है।


एप्पल वॉच SE 


डिजाइन के अलावा Apple Watch Ultra 3 में कुछ हार्डवेयर अपग्रेड (Apple Watch SE Design) देखने को मिल सकते हैं। हालांकि Apple अल्ट्रा मॉडल को छोड़कर इस बार लाइनअप के अन्य मॉडल्स के हार्डवेयर में बड़ा बदलाव होगा। इस साल, 3rd GEN एप्पल वॉच एसई (Apple Watch 3rd Gen) के भी लॉन्च होने की उम्मीद है।


क्या होंगे फीचर्स


इसके अलावा एप्पल अपनी नेक्स्ट GEN वॉच 10 में भी कई बड़े बदलाव करने जा रहा है। मार्क (Apple Watch 3rd Gen Features) गुरमन की एक पिछली रिपोर्ट के अनुसार, एप्पल वॉच सीरीज 10 में ब्लड प्रेशर सेंसिंग और स्लीप एपनिया डिटेक्शन फीचर भी मिल सकता है।


एप्पल वॉच अल्ट्रा 2 


एप्पल वॉच अल्ट्रा 2 इस वक्त एप्पल की सबसे प्रीमियम स्मार्टवॉच है। यह एयरोस्पेस-ग्रेड टाइटेनियम केस और सफायर क्रिस्टल ग्लास के साथ 1.92-इंच OLED डिस्प्ले के साथ आती है।

वॉच का पीक ब्राइटनेस 3,000 निट्स तक जा सकता है और इसके साथ 36 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलती है।