HBN News Hindi

Oppo का एक और धाकड़ फोन नए वेरिएंट व धांसू फीचर्स के साथ जल्द होगा लॉन्च, कर देगा कई फोनों की छुट्‌टी

Oppo New Smartphone Update : भारतीय मोबाइल बाजार में दिन-प्रतिदिन नए स्मार्टफोन (Oppo new smartphone) लॉन्च होते रहते हैं। हाल ही में पता चला है कि स्मार्टफोन निर्माता कंपनी  Oppo भी जल्द ही भारत में अपना एक और स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। यदि आप भी एक ओप्पो स्मार्टफोन के दीवाने हैं तो इस खबर के माध्यम से हम आपको ओप्पो के न्यू लॉन्च फोन के बारे में विस्तार से बताएंगे।
 | 
Oppo का एक और धाकड़ फोन नए वेरिएंट व धांसू फीचर्स के साथ जल्द होगा लॉन्च, कर देगा कई फोनों की छुट्‌टी

HBN News Hindi (ब्यूरो) : ओप्पो कंपनी एक जानी-मानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों में से एक है। बताया जा रहा है कि ओप्पो जल्द ही अपने एक और धाकड़ स्मार्टफोन oppo F27 के साथ भारत में एंट्री लेने वाला है।

इस कंपनी में आपको बेहद कमाल के फीचर्स (oppo F27 ki launching) देखने को मिलने वाले हैं। ये फोन पहला ऐसा फोन होगा जो कि IP69 रेटिंग के साथ देखने को मिलगा। कंपनी ने अभी तक इस डिवाइस के बारे में किसी भी तरह की ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है।


इस दिन होगा ओप्पो का नया वेरिएंट लॉन्च


टिप्सर मुकुल शर्मा ने एक्स पर पोस्टर को शेयर करते (Oppo f27 new varient) हुए कहा कि ओप्पो 13 जून को वेनिला वेरिएंट और एक दूसरी डिवाइस के साथ में ओप्पो F27 प्रो+ आने (Oppo f27 ki launching) के लिए बिल्कुल तैयार है। टिप्सर के मुताबिक कंपनी आने (Oppo f27 ki rating) वाले स्मार्टफोन के लिए IP66, IP68 या तो IP69 रेटिंग देगा। बहराल ये अभी तक क्लियर नहीं है कि स्मार्टफोन की रेटिंग क्या होगी।


मिलेगा शानदार वेगन लेदर बैक 


ओप्पो एफ27 सीरीज डुअल टोन वेगन लेदर बैक (Oppo f27 ka look) के साथ में पीछे की ओप एक सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल हो सकता है। जिसको इस साल दूसरे फोन पर भी देखा गया है। बहराल ओप्पो कैमरा मॉड्यूल के चारों तरफ (Oppo f27 ka model) एक मेटल रिंग ऐड कर सकते हैं।


ओप्पो में होगा दमदार डिस्पले और स्टोरेज


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ओप्पो एफ27 प्रो में 6.7 इंच का (Oppo f27 ka display) ओएईडी पैनल मिलने की संभावना है और ये 67वाट फास्ट चार्जिंग के साथ में 5 हजार एमएएच बैटरी से लैस हो सकता है। इस फोन में 8जीबी रैम (Oppo f27 ka storage) और 256 स्टोरेज के साथ में मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 चिपसेट होने की बात की गई है।

जबरदस्त कैमरा क्वालिटी

इस ओप्पो के नए फोन के रियर में ट्रिपल कैमरा (Oppo f27 ka camera) दिया जा सकता है। जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस हैं और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा मिलेगा। वहीं सेल्फी और वीडियों कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा होने के बात हुई है।

जानिए इस स्मार्टफोन  की कीमत

 इस नए ओप्पो एफ27 सीरीज एफ25 प्रो की जगह लेगी, जिसने इस साल की (Oppo f27 ka price) शुरुआत में देश में एंट्री की थी। ये एक मिड रेंड स्मार्टफोन है, इसकी कीमत बेस मॉडल के लिए 23999 रुपये से शुरु होती है। इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक डायमेंशन 7050, 64 मेगापिक्सल कैमरा और 120 हर्टज अमोल्ड डिस्प्ले मिलेगा।