HBN News Hindi

Ampere का ये EV Scooter मिल रहा इतनी कीमत में, फुल चार्ज पर मिलेगी धांसू रेंज

Ampere Nexus EV Scooter : भारतीय बाजार में पेट्रोल डीजल के बढ़ते  दामों को देखकर ईवी वाहनों की और शिफ्ट होने लगे हैं। अगर आप भी नया ईवी स्कूटर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो  आज हम आपको Ampere के  Nexus EV Scooter के बारे में बतानें वाले हैं। जो आपको बेहद कम कीमत में मिल जाएगा। आइए जानें इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में। 
 | 
Ampere का ये EV Scooter मिल रहा इतनी कीमत में, फुल चार्ज पर मिलेगी धांसू रेंज

HBN News Hindi (ब्यूरो) : बाजार में एक से बढ़कर एक ईवी स्कूटर मौजूद है। इस समय बाजार में ईवी स्कूटरों की डिमांड बहुत ज्यादा हो गई है। अगर आप ईवी स्कूटर(Ampere Nexus Ev scooter ki kimat) खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो बाजार मे एक स्मार्ट स्कूटर Ampere Nexus है। इस स्कूटर में आपको कई शानदार फीचर्स मिलते हैं। इसमें 2 वेरिएंट और 4 कलर ऑप्शन अवेलेबल हैं। स्कूटर में डिस्क ब्रेक और अलॉय व्हील दिए गए हैं।

 

 

 

यह स्कूटर 93 Kmph की टॉप स्पीड देता है


बाजार में एक से बढ़कर एक ईवी स्कूटर मौजूद हैं, इसी कड़ी में एक स्मार्ट स्कूटर है Ampere Nexus. इस स्कूटर में 12 इंच के अलॉय व्हील और हाई (Ampere Nexus scooter ki top speed)स्पीड मिलती है। यह स्कूटर 93 Kmph की टॉप स्पीड देता है। Ampere में रिवर्स मोड का फीचर मिलता है, जिससे इसे बैक करने में आसानी होती है।

 


स्कूटर की सीट हाइट 765 mm की है


इस ईवी स्कूटर की सीट हाइट 765 mm की है, जिससे कम हाइट वाले लोग भी इसे आसानी से कंट्रोल कर सकते हैं। स्कूटर में फ्रंट (Ampere Nexus scooter ki hieght)टायर में डिस्क और रियर टायर में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। Ampere Nexus का बेस मॉडल 1.09 लाख(Ampere Nexus scooter ki range) रुपये एक्स शोरूम में मिलता है। यह स्कूटर 4,000 W की मोटर के साथ आता है।


Ampere Nexus में 2 वेरिएंट और 4 कलर ऑप्शन मिलते हैं


Ampere में 3.20 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है, यह एक बार फुल चार्ज होने पर करीब 136 किलोमीटर तक चलता है। स्कूटर का(Ampere Nexus scooter ke features) टॉप मॉडल 1.27 लाख रुपये ऑन रोड पर मिलता है। इसमें 2 वेरिएंट और 4 कलर (Zanskar Aqua, Steel Grey, Indian Red, और Lunar White) ऑप्शन अवेलेबल हैं। यह अपने सेगमेंट में TVS iQube,  Ola S1 और Ather Rizta से कम्पीट करता है।


Ampere Nexus EV Scooter में ये फीचर्स


हाई पिकअप के लिए 3kWh की बैटरी पैक
15A और 25A फास्ट चार्जर को सपोर्ट करता है
सिंगल पीस सीट
आरामदायक टेलिस्कोपिक सस्पेंशन
डिजिटल कंसोल और सिंपल हैंडलबार
12 इंच के टायर साइज
एलईडी हेडलाइट