HBN News Hindi

Redmi के इस फोन पर मिल रहा गजब का ऑफर, फीचर्स देखकर दीवाने हुए लोग

Redmi 13C Smartohine : भारतीय बाज़ार में हर रेंज के अलग-अलग फोन मॉडल मौजूद है। कुछ लोग अपने शौक से महंगा फोन रखना पसंद करते हैं, वहीं कुछ लोग ऐसे हैं जो (Redmi 13C 5G phone )कम दाम वाले फोन से ही काम चलाना चाहते हैं। ऐसे में अगर आप भी एक नया और सस्ता फोन खरीदने के बारे में  सोच रहे हैं तो अमेजन पर आपको रेडमी का 13C स्मार्टफोन बेहद कम कीमत में मिल रहा हैं।
 | 
Redmi के इस फोन पर मिल रहा गजब का ऑफर, फीचर्स देखकर दीवाने हुए लोग

HBN News Hindi (ब्यूरो) : अगर आप भी किसी अच्छे से फोन की तलाश में हैं जो कम दाम में बेहतरीन फीचर्स देने के साथ-साथ ऑफर भी दे रहा हो, आज हम आपके लिए एक ऐसा(Redmi 13C phone ki kimat) फोन लेकर आए है जो आपके बजट में होगा। अमेज़न से मिली जानकारी के मुताबिक रेडमी 13C 5G स्मार्टफोन को (redmi amazon offer)ग्राहक सस्ते दाम पर घर ला सकते हैं। आइए जानें खबर के माध्यम से विस्तार में।

 

 
अमेजन पर मिल रहा यह ऑफर


बाज़ार में हर रेंज के अलग-अलग फोन मॉडल मौजूद है। कुछ लोग अपने शौक से महंगा फोन(Redmi 13C 5G phone ki Battery) रखना पसंद करते हैं, वहीं कुछ लोग ऐसे हैं जो कम दाम वाले फोन से ही काम चलाना चाहते हैं। फोन कोई भी लेना हो, लोग हमेशा उसके साथ मिलने वाले ऑफर को देखते हैं ताकि दाम में और कमी आ जाए। ऐसे में अगर आप भी किसी अच्छे से फोन की तलाश में हैं जो कम दाम में(Redmi 13C 1000 rupees price slash) बेहतरीन फीचर्स देने के साथ-साथ ऑफर भी दे रहा हो। ऐसे फोन की लिस्ट में आज सबसे पहले नंबर पर है रेडमी 13C 5जी। शाओमी (Redmi 13C 5G price )रेडमी का ये फोन भी काफी पॉपुलर है। अमेज़न से मिली जानकारी के मुताबिक रेडमी 13C 5G को ग्राहक सस्ते दाम पर घर ला सकते हैं।

 


रेडमी 13C 5G स्मार्टफोन की कीमत 


बैनर को देखें तो रेडमी 13C 5G को अमेज़न से 13,999 रुपये के बजाए 10,499 रुपये में घर लाया जा सकता है। खास बात ये है कि इसके साथ एक्सट्रा 1,000 रुपये का कूपन दिया जा रहा है।


रेडमी 13C फोन में स्टोरेज 


इस फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट और 600nits पीक ब्राइटनेस के साथ 6.74-इंच HD+  LCD डिस्प्ले दिया गया है, और ये 1600 × 720 पिक्सल रेजोलूशन के साथ आता है। फोन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ आता है। इसमें 8GB LPDDR4X रैम और 8GB तक वर्चुअल रैम और 256GB तक UFS 2.2 स्टोरेज के साथ MediaTek Dimensity 6100+ प्रोसेसर मौजूद है, जो MIUI 14 बेस्ड एंड्रॉयड 13 पर काम करता है।

 


रेडमी 13C फोन में कैमरा


कैमरे के तौर पर फोन के रियर पर 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और डेप्थ सेंसर के तौर पर तीसरा कैमरा भी मिलता है। सेल्फी के लिए फोन रेडमी के इस फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है।