HBN News Hindi

YAMAHA के इस स्कूटर की एक झलक बना देगी दीवाना, मिल रही 49 KMPL की जबरदस्त माइलेज

Yamaha Ray ZR 125 :बाजार में टू व्हीलर की डिमांड बहुत ज्यादा हो गई है। आज के समय में हर कोई चाहता है की उसके पास एक शानदार स्कूटर हो, ऐसे में अगर आप एक नया स्कूटर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यामाहा का ये स्कूटर आपको 125 cc का इंजन के साथ बेहद कम कीमत में मिल जाएगां। 
 | 
YAMAHA के इस स्कूटर की एक झलक बना देगी दीवाना,  मिल रही 49 KMPL की जबरदस्त माइलेज

HBN News Hindi (ब्यूरो) : यामाहा का ये स्कूटर लोगो को खुब पसंद आ रहा है। हम बात कर रहे हैं Yamaha Ray ZR 125 के इस स्कूटर में आपको 49 kmpl तक की हाई माइलेज देता है। यामाहा के इस स्कूटर में डुअल टोन कलर ऑप्शन आते हैं। कंपनी इस स्कूटर में 6 वेरिएंट (Yamaha Ray ZR 125 scooter ki kimat )और 12 कलर ऑप्शन देती है। आइए खबर के माध्यम से जानें इसके बारे में विस्तार में।

 

 

Yamaha Ray ZR 125 के  इस स्कूटर की माइलेज 


यामाहा स्टाइलिश कलर और हाई स्पीड स्कूटर ऑफर करता है। इसी सेगमेंट में कंपनी का एक हाई माइलेज स्कूटर है Yamaha Ray ZR 125 के  इस स्कूटर में डुअल टोन कलर ऑप्शन आते हैं। कंपनी का दावा है कि यह स्मार्ट स्कूटर सड़क पर आसानी से 49 kmpl तक की माइलेज निकाल लेता है। बाजार में इस स्कूटर का मुकाबला TVS Ntorq 125, Suzuki Avenis 125,और Honda के स्कूटरों से होता है। Yamaha Ray ZR 125 में मिलती है ब्लूटूथ कनेक्टिविटी

 


Yamaha Ray ZR 125 शुरुआती कीमत 


Yamaha Ray ZR 125 शुरुआती कीमत 87080 रुपये एक्स शोरूम प्राइस(scooters under 1 lakhs) में मिलता है। स्कूटर का टॉप मॉडल 98674 हजार रुपये एक्स शोरूम में ऑफर किया जा रहा है। इस हाई (Yamaha Ray ZR 125 mileage)पावर स्कूटर में 5.2 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है। इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी मिलती है।


Yamaha के इस स्कूटर में 6 वेरिएंट और 12 कलर ऑप्शन मिलते हैं


Yamaha के इस स्कूटर में 125 cc का इंजन मिलता है, इसमें 99 kg का वजन है। कंपनी इसमें 6 वेरिएंट और 12 कलर ऑप्शन देती है। इस स्कूटर में 8.04 बीएचपी की पावर और 10.3 एनएम का टॉर्क जनरेट होता है। इसमें 785 mm की सीट हाइट है।

 


Yamaha Ray ZR 125 में मिलते है ये धांसू  फीचर्स


कबांइड ब्रेकिंग सिटस्म
LED हेडलाइट और टेललाइट
साइड स्टैंड और इंजन कट-ऑफ स्विच
21 लीटर की अंडरसीट स्टोरेज सिस्टम
USB चार्जर और सिंपल हैंडलबार
12 इंच के टायर साइज


Yamaha Ray ZR 125 में ड्रम ब्रेक दिया गया है। स्कूटर में आरामदायक सफर के लिए चौड़ी सीट और हैवी सस्पेंशन(Yamaha Ray ZR 125 price) पावर मिलता है। स्कूटर में एयर कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन है, जो लॉन्ग रूट पर हाई परफॉमेंस देता है। Ray ZR 125 में हाइब्रिड वर्जन भी आता है, जिसमें एडिशन पावर के लिए इलेक्ट्रिक मोटर दी गई। इसमें 12 इंच के टायर साइज दिए गए हैं।